न्यूज़

‘खाली करो जगह’ के नारे लगाते सिंधु बार्डर पर पहुंचे स्थानीय लोग

Report ring desk

नई दिल्ली। ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा के बाद लोगों का आक्रोश भी बढ़ने लगा है। दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर (सिंघु बॉर्डर) पर गुरुवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और बॉर्डर को जल्द से जल्द खाली करने की मांग करने लगे। सिंघु बॉर्डर पर ‘खाली करो जगह’ की नारेबाजी होने लगी है। स्थानीय लोग हाथों में तिरंगा लिए आंदोलनकारियों के बीच पहुंचे और लगातार नारेबाजी करते रहे। लोगों का कहना है कि धरना दे रहे लोगों की वजह से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बताया जा रहा है कि सिंघु बॉर्डर खाली करने की मांग को लेकर पहुंचने वालों में ग्रामीण और स्थानीय दुकानदार दोनों शामिल हैं। इन लोगों ने तख्ती पर ‘सिंघु बॉर्डर खाली करो’ के नारे के साथ तिरंगा भी हाथ में लिए थे।

मालूम हो कि सिंधु बार्डर पर किसानों का धरना करीब दो महीने से चल रहा है जिससे हरियाणा दिल्ली आवागमन काफी प्रभावित हुआ है। साथ ही दुकानदारों को भी इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

26 जनवरी को उपद्रवियों द्वारा दिल्ली में किए गए हमले के बाद किसानों के प्रति लोगों की सहानुभूति कम हो गई है। खास तौर पर हाईवे पर बैठे किसानों के खिलाफ लोग अपने गुस्से का खुलकर इजहार कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि देश का कानून हाथ में लेने वाले उपद्रवियों की वजह से जनता को परेशानी उठानी पड़ रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.