न्यूज़

दोस्त से मामूली विवाद होने पर युवती ने फांसी लगाकर दी जान

Report ring desk
हल्द्वानी। हल्द्वानी के वैष्णवी विहार में एक युवती ने शनिवार की दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। बताया जाता है कि युवती ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। एक दिन पहले उसका दोस्त से मामूली विवाद हुआ था।

वैष्णवी विहार जयदेवपुर निवासी बालम सिंह गुसाई की 24 वर्षीय बेटी मनीषा नैनीताल रोड स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। शनिवार सुबह उसकी मां ड्यूटी चली गयी। परिजनों का कहना है कि मनीषा ने सुबह अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। उसके कमरे से किसी चीज के गिरने की आवाज आने पर बहन लतिका ने उसे आवाज लगाई मगर उसने उत्तर नहीं दिया।

दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो मनीषा ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाई थी। बताया जाता है कि उसने कुर्सी की मदद से फंदा लगाया था। लटकने के बाद कुर्सी गिर गयी।

मौत के पहले मनीषा ने अपनी बहन को मैसेज किया था कि वह अपनी मर्जी से जान दे रही है। इसमें किसी अन्य का दोष नहीं है। परिजनों ने बताया कि मनीषा का दोस्त फॉरेस्ट कंपाउंड तिकोनिया में रहता है। एक दिन पहले दोनों में किसी बात को लेकर फोन पर विवाद हुआ था।



Leave a Reply

Your email address will not be published.