Uttarakhand DIPR
WhatsApp Image 2024 07 10 at 10.42.43 jpeg

हल्द्वानी छात्र संघ अध्यक्ष समेत छह छात्र नेताओं पर डकैती का मुकदमा दर्ज, न्यूरो सर्जन डा. पुनीत से मारपीट का मामला

हल्द्वानी। एमबीपीजी कालेज छात्रसंघ अध्यक्ष और साथियों पर प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. पुनीत कुमार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। डॉक्टर का आरोप है कि आरोपी उन्हें ओपीडी से पीटते हुए खींचकर सड़क तक लाए और फिर उनके साथ मारपीट की। साथ ही जान से मारने और अपहरण करने की भी कोशिश की। मुखानी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ डकैती समेत अन्य गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लोहरियासाल मल्ला निवासी न्यूरो सर्जन डॉ पुनीत कुमार गोयल ने पुलिस को तहरीर में कहा है कि बीती 5 जुलाई की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह मुखानी रोड स्थित अस्पताल में मरीजों को देख रहे थे। तभी छात्र नेता विशाल सैनी अपने साथियों के साथ कैबिन में घुसा और गालियां देने लगा। पुनीत कुछ समझ पाते इससे पहले ही छात्र नेता और उसके साथियों ने गिरेबान पकड़ कर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस बीच उक्त लोगों ने टेबल की दराज में रखे 40 हजार रुपये निकाल लिए और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

करीब आधे घंटे बाद विशाल सैनी अपने साथी छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला, हितेश जोशी, राहुल मठपाल, मनीकेत तोमर, मोहित खोलिया व अन्य साथियों के साथ आ धमका। केबिन में बैठे डा. पुनीत को पीटना शुरू कर दिया । पुनीत किसी तरह बचकर मदद की गुहार लगाते हुए हॉस्पिटल के बाहर भागे । उन्होंने बगल के विवेकानंद हॉस्पिटल में शरण लेनी चाही , पीछा कर आरोपियों ने उन्हें सड़क तक पीटा। उन्हें गाड़ी में डालकर अपहरण की कोशिश की।  भीड़ जुटने पर आरोपी कामयाब नहीं हो पाए।

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top