न्यूज़

दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या पर फूटा गुस्सा, बाइक फूंकी

Report ring desk
हरिद्वार। दुष्कर्म के बाद बच्ची की मौत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।आक्रोशित भीड़ ने रविवार रात आरोपी के घर में घुसकर बाइक फूंक डाली। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार शाम कॉलोनीवासियों ने जाम लगाकर हंगामा किया। तनाव को देखते हुए ऋषिकुल क्षेत्र पीएसी तैनात की गई है।

ऋषिकुल क्षेत्र से रविवार शाम गायब हुई बच्ची का शव रात में पड़ोसी प्रॉपर्टी डीलर राजीव के घर में तीसरी मंजिल पर छत से बरामद हुआ था। प्रथम दृष्टया बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उसके हाथ.पांव बांधकर हत्या की गई थी। जिससे गुस्साए परिवार व कॉलोनीवासियों ने रात में हंगामा करते हुए आरोपित के घर के दरवाजे तोड़ डाले थे। एक बाइक में आग भी लगा दी गई थी।

अलीगंज सुल्तानपुर (उत्तर प्रदेश) निवासी तीरथ राम हरिद्वार में अपने दूर के मामा राजीव के घर रहकर उनकी कपड़ों की दुकान पर काम करता है। राजीव की पत्नी अपने मायके फैजाबाद गई थी। रविवार की शाम बच्ची पतंग लेने के लिए राजीव के घर तीसरी मंजिल की छत पर गई थी। उसी दौरान आरोपित तीरथ राम ने बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बाद में पकड़े जाने के डर से हाथ-पांव बांधकर गला दबाते हुए उसकी हत्या कर दी। बच्ची के परिवार ने रामतीरथ के साथ.साथ उसके मामा राजीव को भी मुकदमे में नामजद किया है।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.