fake id 1

बेवफाई का बदला लेने के लिए फेक आईडी से दोस्तों को बनाया “शिकार”

बी एस
हल्द्वानी। सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर दोस्तों से चेटिंग चर्चा में है। चेटिंग के जाल में फंसने वाले युवा पहले तो मन ही मन बहुत खुश हो रहे हैं। कुछ दिन बाद फेक आई से बने दोस्त के बारे पता चलने पर खिल्ली के पात्र बन रहे हैं। पेरेंट्स भी चेटिंग से टेंशन में हैं। वे समझ रहे हैं कि उनका बेटा हाथ से निकल गया है।

fake id second
सोशल मीडिया पर फेक आईडी से चेटिंग की गपशप नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक की है। बताते है कि इस क्षेत्र के एक युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका ने उससे दोस्ती तोड़ दी। साथ वाले युवा उसके प्रेम प्रसंग को लेकर हंसी मजाक करने लगे। इसी का बदला लेने के लिए उसने सोशल मीडिया में फेक आईडी बनाई फिर जान पहचान वाले युवाओं को अपना शिकार बनाने लगा। चेटिंग के जाल में फंसने वाले युवाओं को कई दिन तक असलियत का पता ही नहीं चल रहा है। पता चलने पर अपना सिर पकड़ रहे हैं।

फेक आईडी से धोखा खाए आपबीती को भुलाने के लिए दोस्तों के फोन पर वही आईडी देखकर मजे ले रहे हैं। फेक आईडी वाले दोस्त के बारे में खुले तौर पर तो कोई नहीं बता रहा है। शक और अंदाजा उनका अपने ही हमउम्र दोस्त पर है। खैर जिन युवाओं के पेरेंट्स चेटिंग को लेकर टेंशन में हैं उन्हें घबराने की कोई बात नहीं। युवाओं के सिर से चेटिंग का नशा कुछ दिन में खुद ही उतर जा रहा है।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top