WhatsApp Image 2024 02 12 at 10.37.03 jpeg

तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ जहर खाकर जान दी

Report ring desk

रुद्रपुर। हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी। दोनों आठ फरवरी को घर से लापता हुए थे। उनकी नजदीकियों के बारे में परिजनों को भनक तक नहीं थी। महिला तीन बच्चों की मां है।

वार्ड 32 भूरारानी की दुर्गा कॉलोनी में सकिंदर की पत्नी रेखा (32 )आठ फरवरी को संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। घर के पास किराने की दुकान चलाने वाली रेखा बाजार से दुकान का सामान लेने को घर से निकली थी।

तीन बच्चों मीनाक्षी, क्षितिज और आनवी को छोड़कर लापता हुई रेखा को परिजन खोज रहे थे। इसी सुबह पास में रहने वाला बबलू (19 )भी घर से काम पर निकला था। शाम को वापस लौटकर नहीं आया तो परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। शनिवार रात हापुड़ पुलिस ने बबलू के परिजनों को सूचना दी कि बबलू और रेखा ने जहर खा लिया है और उनकी मेरठ मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। इसके बाद दोनों के परिजन हापुड़ के लिए रवाना हो गए थे।

इधर दोनों की मौत की खबर से दोनों परिवार सदमे में हैं। मोहल्ले वालों का कहना है कि उन्होंने कभी दोनों को आपस में बात करते तक नहीं देखा था। किसी को पता नहीं था कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। सकिंदर रुद्रपुर में एक ढाबा चलाता है। रेखा और बबलू ने घर से जाने के बाद फोन बंद कर दिए थे। जिसके चलते उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका था।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top