न्यूज़

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौत

 पुत्र गंभीर घायल, चिकित्सकों ने रेफर किया

By Naveen Joshi

खटीमा। बाइक से घर लौट रहे पिता-पुत्र को पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला। दुर्घटना में पिता की मौके पर मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

मूल रूप से दयाभोज बहेड़ी निवासी मदन लाल शर्मा (48) पुत्र प्रीतम लाल शर्मा सड़ासड़िया में अपना क्लीनिक चलाते थे। उन्होंने क्लीनिक से करीब ढाई सौ मीटर दूर सड़ासड़िया में ही कमरा किराए पर लिया था, जहां वह करीब 5-6 माह से रह रहे थे।

मंगलवार रात वह क्लीनिक बंद कर अपने इकलौते पुत्र दीपक के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। इसी दौरान खटीमा स्थित पाॅलीप्लेक्स कंपनी का सामान लेकर बाजपुर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक (यूके 06सीए-2065) वहां पहुंचा और मदन लाल की बाइक पर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान करीब 200 मीटर तक ट्रक बाइक को अपने साथ घसीट कर ले गया। हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सितारगंज की 108 एंबुलेंस से दोनों को नागरिक चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मदन लाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि हालत गंभीर होने पर दीपक को हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

उधर, प्रतापपुर पुलिस चौकी के प्रभारी राजेंद्र पंत ने ट्रक को चौकी में पकड़ लिया। साथ ही चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। इसके अलावा चारूबेटा से सितारगंज स्थित सिडकुल कर्मियों को लेकर जा रही सिडकुल की बस कुष्ठ आश्रम के पास बारिश की वजह से गड्ढे में गिर गई। अलबत्ता हादसे में किसी को भी चोटें नहीं आई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.