coroana
न्यूज़

गर्भवती महिला सहित चार और कोरोना संक्रमित

दो सरकारी अस्पताल के कर्मी तो एक पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई

By Naveen Joshi 

खटीमा। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। तहसील, ब्लाॅक, लोनिवि के बाद बुधवार को सरकारी अस्पताल के कर्मचारी, एक पुलिस कर्मी और एक गर्भवती महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है।

खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में फील्ड स्टाफ की एक महिला नर्स रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। नर्स को रुद्रपुर स्थित कोविड सेंटर भेजने के साथ ही पूरे अस्पताल को सैनिटाइज किया गया। इसके अलावा खटीमा ब्लाॅक गेट के सामने वाली गली वार्ड 20 में रहने वाला युवक भी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है।

यह युवक सितारगंज सरकारी अस्पताल में कार्य करता है। उसे रुद्रपुर भेजने के साथ ही उसके निवास स्थान वार्ड 20 को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। इसके अलावा नागरिक चिकित्सालय में आई चंद्रवाटिका वार्ड 15 निवासी गर्भवती महिला रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पाॅजिटिव पाई गई, जबकि रैपिड एंटीजन टेस्ट में ही बाजार चौकी में तैनात पुलिस का एक सिपाही कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। यह सिपाही कोतवाली की ऊपरी मंजिल पर बने बैरक में रहता है।

वहीं, पिछले दिनों कोरोना पाॅजिटिव पाए गए लोनिवि कर्मियों में एक युवक सोनू कम्यूनिकेशन में काम करता था, जबकि उसने पहले खुद को लोनिवि कर्मी बताया था। मेडिकल सर्विलांस प्रभारी डाॅ.संदीप मिश्रा ने बताया कि सच्चाई का पता चलने के बाद प्रशासन की टीम ने सोनू कम्यूनिकेशन को सील कर दिया है। साथ ही यहां काम करने वाले सभी लोगों के सैंपल लिए जाएंगे। यह युवक लोनिवि परिसर में रहता है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.