न्यूज़

नशा मुक्ति केंद्र में प्रवीण की बांधकर की गयी थी पिटाई, छह गिरफ्तार

Report ring desk

हल्द्वानी। कमलुवागांजा रोड स्थित आदर्श जीवन नशा मुक्ति केंद्र में इलाज के लिए भर्ती पिथौरागढ़ निवासी प्रवीण कुमार टम्टा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने केंद्र के स्टाफ समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।

पिथौरागढ़ के आगर गांव निवासी प्रवीण टम्टा पुत्र जीवन टम्टा को नशे की लत छुड़वाने के लिए परिजनों ने 22 अक्टूबर को नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। बताया जाता है कि नशामुक्ति केंद्र में हर रविवार मरीजों को अलग.अलग टास्क दिए जाते हैं।

बीते रविवार को सफाई का टास्क दिया गया था। पुलिस के मुताबिक प्रवीण ने सफाई करने से मना कर दिया था। इस बात को लेकर केंद्र में भर्ती एक नाबालिग मरीज से उसका विवाद हो गया। इसी बीच केंद्र में तैनात कर्मचारी पीयूष कौशिक, अभिषेक चंद्रा, अभय उर्फ बिट्टू और मरीज अर्जुन रावत व बाबी अंसारी भी पहुंच गए। आरोप है कि सभी ने प्रवीण संग हाथापाई शुरू कर दी।

प्रवीण को खंभे से बांध कर डंडों से भी पीटा गया। ज्यादा चोट लगने की वजह से थोड़ी देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए कुसुमखेड़ा स्थित सेंट्रल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। नशा मुक्ति केंद्र ने पुलिस को जानकारी दिए बिना शव पिथौरागढ़ भेज दिया था।



Leave a Reply

Your email address will not be published.