Uttarakhand DIPR
accident e1654232007973

ट्रैक्टर-ट्राली से टकराया सिलेंडर भरा ट्रक, बच्चे समेत चार की मौत

Report ring desk

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में रामूवाला गणेश के पास मुरादाबाद मार्ग पर टायर फटने से गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली में सवार एक बच्चे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 31 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक अमरोहा जनपद के डिडौली थानाक्षेत्र के श्योनाली निवासी शाह आलम बृहस्पतिवार सुबह अपनी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर जसपुर स्थित कालू सईद बाबा की दरगाह पर गए थे। उनके साथ परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और गांव के लोग भी थे। वे शाम के समय वहां से लौट रहे थे। ठाकुरद्वारा में सामने से आ रहा अनियंत्रित ट्रक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया। हादसे से मौके पर अफरातफरी मच गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ठाकुरद्वारा और जसपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक मासूम समेत तीन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र बताया कि मृतकों की पहचान आमना खातून (60) निवासी सिद्दीकी कॉलोनी मुरादाबाद और अमरोहा जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र के श्योनाली गांव निवासी मोहम्मद आरिफ (35 ) छोटे शाह (45) और मोहम्मद रिहान (02) के रूप में हुई।

140820240458 1
Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top