न्यूज़

डिलीवरी को लाई गई महिला निकली कोरोना पाॅजिटिव

रुद्रपुर भेजने के साथ ही महिला के निवास स्थल को बनाया कंटेनमेंट जोन
पूरे अस्पताल को किया गया सैनिटाइज

By Naveen Joshi
खटीमा। नागरिक चिकित्सालय में डिलीवरी को लाई गई एक महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई, इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन ने महिला के संपर्क में आईं नर्सों और वार्ड ब्याय के साथ ही पूरे अस्पताल को सैनिटाइज कराया। वहीं, प्रशासन ने महिला के निवास स्थल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

इस्लामनगर के वार्ड नंबर दो को कंटेनमेंट जोन बनाने पहुंचे तहसीलदार।

इस्लामनगर वार्ड नंबर दो की रहने वाली इस महिला को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन उसे रविवार रात नागरिक चिकित्सालय लाए, यहां महिला का इलाज शुरू करने के साथ ही रैपिड एंटीजन टेस्ट से उसकी कोरोना जांच भी गई, जिसमें वह पाॅजिटिव पाई गई, इसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन की ओर से परिजनों से गर्भवती महिला को रुद्रपुर ले जाने को कहा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद जैसे-तैसे गर्भवती महिला को रुद्रपुर भिजवाया गया। वहीं, गर्भवती महिला के संपर्क में आईं नर्सों और वार्ड ब्वाय के साथ ही पूरे अस्पताल को सैनिटाइज किया गया, जिस 108 एंबुलेंस से महिला को अस्पताल लाया गया था, उसका संचालन भी बंद कर दिया है।
उधर, तहसीलदार यूसुफ अली ने बताया कि गर्भवती महिला के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद इस्लामनगर वार्ड नंबर दो को कंटेनमेंट जोन घोषित कर वहां पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

अल्मोड़ा अर्बन बैंक कर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई

खटीमा। अल्मोड़ा अर्बन कोआपरेटिव बैंक के 17 कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। बीते दिनों एक पटवारी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद देवभूमि काॅलोनी को कंटेनमेंट जोन बना दिया था, जिसके बाद काॅलोनी वासियों के कोरोना टेस्ट किए गए। 22 जुलाई की देर शाम रिपोर्ट आई, जिसमें काॅलोनी निवासी अल्मोड़ा अर्बन कोआपरेटिव बैंक का एक कर्मचारी पाॅजिटिव आया था, जिसके बाद 23 से 27 जुलाई तक के लिए बैंक को बंद कर दिया गया। साथ ही 24 जुलाई को सभी बैंक कर्मचारियों की जांच कर सैंपल लिए गए। सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में तीन दैनिक जमा अभिकर्ता सहित सभी 17 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। अब मंगलवार से बैंक को खोल दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *