न्यूज़

जेबीएम ग्रुप की सीएसआर शाखा ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन, 200 यूनिट ब्लड का रक्तदान

Report ring Desk

हरिद्वार। जेबीएम ग्रुप की ओर से हरिद्वार में 7वें रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में 200 यूनिट ब्लड दान किया गया। इस अवसर पर हरिद्वार के विधायक आदेश चौहान, एसडीएम पूरन सिंह राणा और एएसपी रेखा यादव के अलावा गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर रुप किशोर शास्त्री, आयुर्वेदिक युनिवर्सिटी के डॉ जोशी ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर लोगों को रक्तदान के लिए प्रोत्साहित किया।

जेबीएम गु्रप ने इस साल अगस्त में इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर किया था और पूरे देशभर में अपने संयंत्रों में 25 रक्तदान शिविर आयोजित करने का संकल्प लिया था। एक साल की इस पहल में हरिद्वार का ये शिविर 7वां है और इससे पहले 6 शिविरों में जेबीएम गु्रप 1000 यूनिट से ज्यादा ब्लड दान कर चुका है।

जेबीएम की सीएसआर शाखा नील फाउंडेशन ने इस साल 3500 यूनिट रक्तदान का संकल्प लिया था, ताकि थैलेसीमिया से पीडि़त बच्चों की मदद करने के महान कार्य में सहयोग दिया जा सके। आज के आयोजन में जेबीएम गु्रप के कर्मचारियों, उनके परिजनों और मित्रों ने रक्तदान में बढ़ चढ़कर भाग लिया। रक्तदान से पहले हर डोनर की विस्तृत मेडिकल जाँच और रक्त का परीक्षण किया गया।

जेबीएम ग्रुप के वैल्यू इकोसिस्टम के अनिवार्य हिस्से के तहत संस्थान अपने कर्मचारियों और समुदायों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को बेहतर बनाने तथा पर्यावरण के संरक्षण और सुरक्षा के लिये उच्चतम मानकों को बरकरार रखने के लिए तत्पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *