Mayank jpg

सल्यूड़ी के मयंक का जवाहर नवोदय विद्यालय मेंं चयन होने पर गांव में खुशी की लहर

अल्मोड़ा, सेराघाट। भैसियाछाना ब्लॉक के सेराघाट स्थित ग्राम सल्यूड़ी के मयंक का जवाहर नवोदय विद्यालय में चयन होने पर गांव और परिवार वालों ने खुशी जताई है। मयंक राजकीय प्राथमिक विद्यालय सल्यूड़ी में पांचवीं का छात्र है। मयंक की इस उपलब्धि पर विद्यालय के शिक्षकों ने भी खुशी जताते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

ग्राम सल्यूड़ी के किशन सिंह बोरा का छोटा बेटा मयंक बोरा ने जवाहर नवोदय विद्यालय के लिए प्रवेश परीक्षा दी थी। जिसमें उसने सफलता हासिल की है। ग्रामीण परिवेश के इस बच्चे का जवाहर नवोदय विद्यालय में चयन होने पर परिजनों, नाते-रिश्तेदारों और गांव वालों ने खुशी जताते हुए मयंक के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं। मयंक ने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों और बड़े भाई-बहन को दिया है।

मयंक के पिता किशन सिंह बोरा ने बताया कि वे मयंक के लिए इस परीक्षा की तैयारी के लिए किताब लेकर आए थे। मयंक ने बड़ी लगन और मेहनत के साथ इस परीक्षा की खुद तैयारी की और अपने बड़े भाई बहन से भी पढ़ाई के लिए मदद ली। मयंक की लगन और मेहनत ही थी कि उसने इस परीक्षा में सफलता हासिल करके उनका और गांव का नाम रोशन किया है। मयंक की इस सफलता से गांव वालों में भी खुशी की लहर है। गांव वालों का कहना है कि मयंक उनके गांव का पहला बच्चा है जिसका नवोदय विद्यालय में चयन हुआ है। मयंक के इस सफलता से और बच्चों को भी प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने मयंक के उज्जवल भविष्य की कामनाएं की हैं।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top