न्यूज़

नैनीताल में परीक्षा देने आए छात्र ने काॅल गर्ल के चक्कर में गंवाए 27 हजार

Report ring desk

नैनीताल। नैनीताल परीक्षा देने आए युवक ने काॅल गर्ल के चक्कर में 27 हजार रुपए गंवा दिए। छात्र की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार किच्छा निवासी युवक तकनीकी कोर्स की परीक्षा देने के लिए नैनीताल आया था। इसी दौरान इंटरनेट पर मिले नंबर पर बातचीत की और बातचीत आगे बढ़ने पर उसने काॅल गर्ल की मांग कर डाली। कॉलगर्ल का सौदा सात हजार रुपये में तय हुआ।

इसके बाद युवक ने एक हजार रुपए आनलाइन ट्रांसफर कर दिए। ठग ने होटल की लोकेशन देते हुए दो हजार रुपये की मांग की। छात्र ने होटल के पास पहुंचकर दो हजार रुपये ठग के एकाउंट में ट्रांसफर कर दिये। ठग ने कहा, सौदे के बचे हुए रुपए भी मांगे। कहा कि रुपए मिलने के बाद काॅलगर्ल उसके होटल के कमरे में आ जाएगी। जिसके बाद छात्र ने बचे हुए रुपए भी ट्रांसफर कर दिए। इसके अलावा दस हजार रुपये सिक्योरिटी मनी और दस हजार रुपए कोर्डिंग चार्ज के भी मांगे। कहा कि यह पैसा काॅलगर्ल कमरे में आने पर वापस कर देगी।

झांसे में आकर छात्र ने बीस हजार रुपए भी ट्रांसफर कर दिये। इसके बाद ठग ने छात्र से पुलिस सेफ्टी चार्ज के रूप में दस हजार रुपये की मांग की। ठगी का अहसास होने पर छात्र ने और रुपए देने से मना दिया और 27 हजार रुपए भी लौटाने को कहा। इसके बाद ठग ने मोबाइल नंबर बंद कर दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published.