Nife

सिपाही ने अस्पताल में भर्ती पत्नी पर चाकू से किया जानलेवा हमला

Report ring Desk

ऋषिकेश। सरकारी अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती पत्नी पर एक पुलिस के सिपाही ने चाकू से जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पत्नी पर हमला करने के बाद वह खुद कोतवाली पहुंच गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सिपाही हरिद्वार जिले के पुलिस लाइन में तैनात बताया जा रहा है। आरोपी के सुसर की तहरीर पर पुलिस ने उसके खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम लगभग पांच बजे पौड़ी गढ़वाल जिले का तलाई डोबरा पोस्ट मराल नीलकंठ यमकेश्वर निवासी दिनेश चाकू लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचा, जहां ट्रामा सेंटर में उसकी 30 वर्षीय पत्नी अनीता का इलाज चल रहा था। बुधवार को उसने पत्नी को पीट कर घायल कर दिया था। घायलावस्था में परिजनों ने उसे यहां भर्ती कराया था। चाकू लेकर अस्पताल पहुंचे दिनेश ने वार्ड में घुसकर अपनी पत्नी अनीता के गले पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गई।

अनीता के चीखने-चिल्लाने पर चिकित्सा कर्मी मौके पर पहुंचे। तब तक दिनेश वहां से फरार हो गयाा और खून से सना चाकू के साथ ऋषिकेश कोतवाली पहुंचा गया। कोतवाली पहुंचकर उसने पुलिस को बताया कि वह अस्पताल में पत्नी को मार कर आया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल पहुंचकर पत्नी का हाल भी जाना। उसके गले पर चाकू के गहरे घाव बने हैं। चिकित्सकों ने उसका तत्काल आपरेशन कर लिया था जिसके बाद उसकी हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top