WhatsApp Image 2023 09 18 at 12.51.50

दोस्त ही निकले दुश्मनः सिर्फ 115 रुपए के लिए कर दिया दोस्त का मर्डर

Reoprt Ring News

लोग अपने दोस्तों पर गर्व करते हैं और दोस्ती के तमाम किस्से भी सुनने में आते हैं। लेकिन हाल के वर्षों में रिश्तों का टूटना और भरोसा खत्म होना आम बात हो गयी है। छोटी-छोटी बातों पर लोग अपने सगे-संबंधियों और दोस्तों को मारने पर उतारू हो जाते हैं। ऐसी ही एक दुखद व दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश में सामने आयी है। जिसमें एक किशोर की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गयी, क्योंकि दोस्तों के बीच में महज 115 रुपए को लेकर विवाद हो गया था।

घटना गोरखपुर की है, जो कि भाजपा के तेज तर्रार नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ माना जाता है। पुलिस की मानें तो गोरखपुर मंडल के महराजगंज जिले में चार दोस्त अंडे खाने के लिए एक दुकान पर गए थे। उन्होंने अंडे तो खा लिए, लेकिन सिर्फ 115 रुपए दुकानदार को देने को लेकर आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि तीन दोस्तों ने अपने दोस्त की हत्या करने की साजिश रची। घटना महराजगंज के घुघुली गांव की है। जहां कथित तौर पर मर्डर करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है। पुलिस के अनुसार अंडे खाने के विवाद में तीन दोस्तों ने अपने 15 साल के दोस्त चंदन पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद तीनों ने पुलिस से बचने के लिए शव को नजदीक के कोठीभार क्षेत्र के अहिरौली गांव में गंडक नदी के किनारे एक खेत में छिपा दिया था।

पुलिस ने रविवार सुबह शव को बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया। जबकि आरोपियों को भी पकड़ लिया गया है। आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे अपने दोस्त चंदन को अहिरौली गांव में ले गए। जहां पर केले के खेत में धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। चंदन की हत्या करने के बाद तीनों आरोपी वहां से भाग गए। बताया जाता है कि चंदन जब शनिवार रात को घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उन्हें चंदन का कोई पता नहीं लगा। इस पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top