CM dhami

मुख्यमंत्री धामी से मिला न्याय पंचायत ध्याड़ी का प्रतिनिधिमंडल

क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से न्याय पंचायत ध्याड़ी, चमतोला के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर उन्हें अपने क्षेत्र की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौपा। उत्तराखण्ड सदन में हुई इस मुलाकात में प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से कहा कि क्षेत्र का विकास न होने की वजह से यहां से दिन प्रतिदिन लोगों का पलायन होता जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री धामी से न्याय पंचायत ध्याड़ी में विकास कार्य हेतु आवश्यक कदम उठाने की गुहार लगाई है।

सामाजिक कार्यकर्ता व म्यर पहाड़ उत्तराखण्ड समिति के अध्यक्ष कुन्दन भैसोड़ा की अगुवाई में मुख्यमंत्री धामी से मिले प्रतिनिधिमंडल ने न्याय पंचायत ध्याड़ी में मूलभूत सुविधाओं को लेकर ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द इन समस्याओं के समाधान के लिए आग्रह किया।

मुख्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में ध्याड़ी अस्पताल का उच्चीकरण, शहीद हवलदार माधो सिंह राजकीय इंटर कालेज चमतोला में अध्यापकों की कमी, न्याय पंचायत ध्याड़ी के लिए विद्युत लाइनों का नवीनीकरण, उप तहसील को सुचारू किए जाने, धारेश्वर धाम का नवीनीकरण और मानसखंड मिशनमाला में शामिल किए जाने, चमतोला से देवलसीडी तक मोटर मार्ग का निर्माण, मकाड़ाऊ बैचूरा से खैरानी ढुंगारा तक मोटर मार्ग का निर्माण, छतैला बैंड से चमतोला तक सडक़ का डामरीकरण और चमतोला एएनएम सेंटर के लिए फार्मासिस्ट एवं एएनएम की तैनानी जल्द से जल्द किए जाने की मांग की है।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top