न्यूज़

पार्षद को हिरासत में लेने पर हल्‍द्वानी कोतवाली में भाजपाइयों का हंगामा

Report ring desk

हल्द्वानी। बिरयानी सेंटर में हुए बवाल मामले में भाजपा पार्षद को हिरासत पर लेने पर हल्द्वानी कोतवाली में भाजपा ने हंगामा कर दिया। मेयर, तीन दर्जा राज्यमंत्री के अलावा बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता कोतवाली में धरने पर बैठ गए। कोतवाल को हटाने की मांग को लेकर देर रात तक धरना दिया। रात एक बजकर 40 मिनट पर यह आश्वासन दिया गया कि कोतवाल संजय कुमार को पांच दिन के लिए एसएसपी ऑफिस से अटैच किया जाएगा और उनकी भूमिका की जांच होगी, तभी मेयर माने। बाद में पार्षद को भी रिहा कर दिया गया।

बाजार क्षेत्र के भाजपा पार्षद तन्मय रावत पर केमू रोड स्थित दिल्ली बिरयानी सेंटर के मालिक साकिब ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था कि गुरुवार रात पार्षद ने दुकान में गाली.गलौज, मारपीट, धमकी देने के साथ धार्मिक टिप्पणी भी थी।

पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर पार्षद तन्मय रावत का कहना था कि जमानती धाराएं होने के कारण वह सोमवार दोपहर जजी कोर्ट जा रहा था। इस दौरान पुलिस उसे पकड़ कोतवाली ले आई। सूचना मिलने पर मेयर डा जोगेंद्र सिंह रौतेला, दर्जा राज्यमंत्री तरुण बंसल समेत अन्य पदाधिकारी भी कोतवाली पहुंच गए।

उन्होंने कोतवाल संजय कुमार से मुलाकात कर कहा कि एक जनप्रतिनिधि के साथ पुलिस का इस तरह का बर्ताव गलत है। इस बीच कोतवाल व भाजपाइयों में बहस होने पर सभी बाहर आकर नारेबाजी करने लगे। मेयर रौतेला खुद लोगों संग कोतवाली परिसर में धरने पर बैठ गए। कोतवाल को हटाने की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *