न्यूज़

Paytm अपने यूजरों को देगा दो लाख रुपये तक का लोन

Report Ring Desk

नई दिल्ली। अगर आप पेटीएम (Paytm) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. Paytm अब अपने यूजर्स के लिए शानदार सुविधा उपलब्ध करा रही है. Paytm अब अपने कस्टमरों को 2 लाख रुपए तक का लोन सुविधा दे रहा है. बता दें कि इसके लिए ना ज्यादा झंझट होगा न ही कोई अधिक डाक्यूमेंट्स लगेंगे. पेटीएम अपने लाखों कस्टमरों को दो लाख रुपए तक का लोन आसान शर्तों में उपलब्ध करा रही है. हाल ही में कंपनी ने इंस्टेंट पर्सनल लोन सर्विस शुरू की है. कंपनी ने लोन आवेदन के लिए पूरी प्रक्रिया को डिजीटल कर दिया है और इसमें बैक जानकर दस्तावेज जमा करने की कोई आवश्यकता नही है. ग्राहक मिनटों में लोन ले सकते हैं. आइए जानते हैं।

क्या है प्रोसेस…

पेटीएम लोन प्रोसेस पूरी तरह ऑनलाइन है। ग्राहकों को लोन पाने के लिए घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. घर बैठे अपने मोबाइल से लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। लोन पाने की पूरी प्रोसेस सिर्फ 2 मिनट की है। प्रक्रिया होने के चंद मिनटों के अंदर अकाउंट में पैसे आ जाएंगे।

इंस्टैंट पर्सनल लोन लेने के लिए ग्राहक को Paytm ऐप में जाकर फाइनेंशियल सर्विस ऑप्शन में ‘पर्सनल लोन’ टैब पर क्लिक कर अप्लाई करना होगा। इसके बाद आपको मांगी गई जानकारी देनी होगी और आपकी एलिजिबिलिटी देखी जाएगी और उसके बाद आपको खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।  Paytm ने 400 से अधिक ग्राहकों को पर्सनल लोन वितरित भी किए है। कंपनी पर्सनल लोन को वित्तीय वर्ष के अंत तक 10 लाख लोगों को देने का लक्ष्य बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *