न्यूज़

टीगोल्फ फाउंडेशन के तहत राष्ट्रीय एमेच्योर गोल्फ लीग की शुरुआत

Report ring Desk

नई दिल्ली। नेशनल एमेच्योर गोल्फ लीग की शुरूआत हो गई है। उदघाटन समारोह में पीवी सिंधु आंध्र क्रिकेट संघ के साथ चंद रेड्डी और मुक्ïकेबाज निखत जरीन शामिल हुए। इस चैंपियनशिप का मुकाबला लीग-कम-नॉक आउट फॉर्मेट में भारत के गोल्फ क्लबों की आठ चैंपियन टीमों के बीच मुकाबला होगा।

इसमें नई दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद और शेष भारत की टीमें पांच दिनों की इस प्रतियोगिता में भाग लेंगी। टीमों को मंगलवार, बुधवार और गुरुवार को होने वाले गु्रप स्टेजेस के साथ दो समूहों में विभाजित किया जायेगा। इसके साथ ही शीर्ष दो टीमें शुक्रवार को खेले जाने वाले सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। फाइनल शनिवार को आयोजित किया जाएगा। सभी मैच सुबह के सेशन में खेले जायेंगे।

इस अवसर पर टी गोल्फ फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. एन आर एन रेड्डी ने कहा, हम कुछ शुभचिंतकों के सहयोग से टी गोल्फ फाउंडेशन को शुरू करने में सफल हुए हैं। इसके अलावा ब्रैडन डी सूजा टूर्नामेंट निदेशक और प्रबंध निदेशक, टाइगर स्पोट्र्स मार्केटिंग ने कहा कि फ्रैंचाइजी गोल्फ ने संपूर्ण देश में बड़े पैमाने पर शुरुआत की है। उन्होंने कहा राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए सभी चैम्पियन टीमें साल में एक बार नेटवर्किंग इवेंट के साथ इस प्रतिस्पर्धी माहौल में एकत्रित होती हैं। इस खेल स्पर्धा में दिल्ली के लतिका कोठारी, प्रवीन कपूर, करन कपूर, प्रवीन कुमार, राकेश छिल्लर विक्रम कपूर और सीए बशीर शामिल हैं। प्रतियोगिता हैदराबाद में खेली जायेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *