न्यूज़

सीमांत क्षेत्र खटीमा में जनसमस्याओं को लेकर आप मुखर

  • टू-व्हीलर और टुकटुक वालों के जबरन किए जा रहे चालान के विरोध में कोतवाली में किया प्रदर्शन
  • धरने पर बैठने को लेकर हुई पुलिस से नोकझोंक, सीओ के समझाने पर माने

By Naveen Joshi 

खटीमा। सीमांत क्षेत्र खटीमा में जनसमस्याओं को लेकर आप मुखर हो गई है। बुधवार को आप कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पर प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस पर टू-व्हीलर और टुकटुक वालों के जबरन चालान करने का आरोप लगाया। इसके बाद कार्यकर्ता कोतवाली में ही धरने पर बैठने लगे, जिसे लेकर उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई। बाद में सीओ के समझाने पर कार्यकर्ता मान गए। कार्यकर्ताओं ने सीओ और कोतवाल को संबोधित ज्ञापन सौंपकर उक्त वाहनों के चालान नहीं रोकने पर सड़क से सदन तक आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी।

2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने सीमांत खटीमा क्षेत्र में अपनी पैठ बनानी शुरू कर दी है। इसी क्रम में आप कार्यकर्ता जन समस्याओं को लेकर जनांदोलन चला रहे हैं। उन्होंने एक अक्तूबर को विभिन्न समस्याओं सहित टू-व्हीलर और टुकटुक वाहनों के जबरन किए जा रहे चालान के विरोध में एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा था, लेकिन एक सप्ताह में कोई सुनवाई नहीं होने पर कार्यकर्ता भड़क गए और बुधवार को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एसएस कलेर के नेतृत्व में जुलूस की शक्ल में कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने पहले पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और फिर वहीं धरने पर बैठने की तैयारी करने लगे। इस पर उनकी पुलिस कर्मियों से नोकझोंक भी हुई।

सूचना पर पहुंचे सीओ मनोज कुमार ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि वे इस मामले में अपने स्तर से कार्रवाई करेंगे, इस पर कार्यकर्ता मान गए और धरने पर नहीं बैठे। वहीं, प्रदेशाध्यक्ष कलेर ने त्रिवेंद्र सरकार में अफसरशाही के पूरी तरह बेलगाम होने का आरोप लगाया। कहा कि जनता भाजपा सरकार से नाराज है, सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए। इस दौरान अमन अरोड़ा, अनुज अग्रवाल, अरुण ऐरी, सुनील कंडवाल, कामिल खान, सुनील ग्रोवर, हैप्पी, जसपाल, रहीश, सलमान, राज, नवीन राना, संजय वर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *