crime

रुड़की में महिला ने कुल्‍हाड़ी से की पति की हत्या, बेटे ने सौतेली मां को मार डाला

Report ring desk 

हरिद्वार। बहादराबाद थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। पहले एक महिला ने कुल्हाड़ी से पति की हत्या कर दी। इससे गुस्से में आए बेटे ने अपनी सौतेली मां का गला दबाकर हत्या कर दी। बेटे ने खुद थाने में पहुंचकर पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, मरगूबपुर निवासी तोहिद बहादराबाद थाना पहुंचा और पुलिस को बताया कि पिता और सौतेली मां के बीच झगड़ा होने पर मां ने पिता इनामुल हक के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर मार दिया। इस पर उसने अपनी सौतेली मां सितारा को गला घोट कर मार दिया है।

बहादराबाद थानाध्यक्ष नितेश शर्मा पुलिस बल के साथ आनन.फानन में गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली। गांव जाकर पता चला कि इनामुल हक खेती करते थे और गांव में परचून की दुकान भी चलाते थे।
जांच में पता चला कि इनामुल हक की पहली पत्नी इमराना की 10 साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी, इनामुल हक ने दो वर्ष पहले सितारा निवासी सहारनपुर से दूसरी शादी की थी। वह लुधियाना में रहती थी।

शनिवार देर रात सितारा अपना कुछ सामान लेकर मरगूबपुर पहुंची और सुबह ही बच्चों से झगड़ा करने लगी। इनामुल हक के बीच बचाव करने पर उसने कुल्हाड़ी से इनामुल हक के गले पर वार करके उसको मार दिया। उसके बाद तोहीद आक्रोशित होकर वहीं रखे तकिया और चुन्नी से सितारा का गला घोट कर मार डाला।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top