न्यूज़

बेटी की शादी कर लौट रहा था परिवार, कार पलटी तीन की मौत

Report Ring Desk

रुद्रपुर। किच्छा के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में युवक सहित कार में सवार तीन लोगों की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गयी। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि हादसा युवक को बचाने के चलते हुआ।

बसंत गार्डन किच्छा निवासी जगदीश गोयल की पुत्री की सोमवार रात शादी थी। परिवार गदरपुर में वैवाहिक समारोह सम्पन्न करवा कर वापस लौट रहा था। बताया जाता है कि इंटराक फैक्ट्री के पास अचानक से कार के सामने मार्निंग वाॅक के लिए निकला किशनपुर किच्छा निवासी एफसीआई कर्मी 40 वर्षीय चरन सिंह पुत्र तेज सिंह कार के सामने आ गया ।उसे बचाने के दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। चरन सिंह भी कार की चपेट में आ गया।

फैक्ट्री के कर्मियों ने घायलों को कार से निकलवा कर सीएचसी किच्छा भिजवाया। हादसे में चरन सिंह के साथ ही कार सवार कुसुमलता 55 पत्नी ज्योति प्रकाश शर्मा निवासी पुरानी गल्ला मंडी किच्छा, मंजू 62 पत्नी जगदीश निवासी बसंत गार्डन किच्छा की मौत हो गयी। जबकि निर्मला देवी पत्नी सुरेंद्र गोयल व रॉकी गोयल पुत्र सुरेंद्र गोयल, अनिता पत्नी मदन गोपाल घायल हो गए। घायलों का रुद्रपुर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.