न्यूज़

लापता युवक युवती हत्या, आनर किलिंग की आशंका

Report Ring Desk

रुड़की। झबरेड़ा थाना क्षेत्र के मोलना गांव में युवक और युवती के क्षत विक्षत शव मिले हैं। शव के पास से देशी तमंचा और तीन कारतूस भी मिल हैं। उनके अंगों को धारदार हथियार से काटा गया है। पुलिस को ऑनर किलिंग की आशंका है। दोनों 24 जनवरी से लापता थे। इस मामले में पुलिस ने युवती पक्ष के तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में पीएसी तैनात की गई है।

बुधवार शाम मोलना गांव में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इस बीच एक कुत्ता मानव अंग को लेकर गन्ने के खेत से बाहर निकला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जांच कर रही थी कि इसी बीच गांव के सत्तार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि गांव के अंकित त्यागी ने उनकी बेटी को गायब कर उसकी हत्या कर दी। उधर अंकित के परिजनों ने भी उसकी गुमशदगी बुधवार को थाने में लिखवा दी। सुबह पुलिस ने जंगल में काबिंग शुरू की तो गन्ने के खेत में युवक और युवती के क्षत विक्षत शव मिले।

शरीर के कई अंग भी गायब थे। कपड़ों के आधार पर शव की शिनाख्त अंकित और शबाना के रूप में हुई। पुलिस ने जांच की तो पता चला दोनों आपस में प्रेम करते थे। लॉकडाउन के दौरान शबाना के परिजनों ने मुजफ्फरनगर के बसेड़ा में उसकी शादी कर दी थी।
20 जनवरी को वह मायके आई थी। 24 जनवरी से दोनों ही लापता थे। पुलिस इस घटना को ऑनर किलिंग मान रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.