oronavirus-india-live-updates-news-in-hindi-covid-19-4th-april
न्यूज़

पति-पत्नी, महिला पटवारी सहित पांच और कोरोना संक्रमित

By Naveen Joshi

खटीमा। लाॅकडाउन और संडे की वजह से घर पर बैठे लोगों के सुकून में उस समय खलल पड़ गया, जब क्षेत्र निवासी पति-पत्नी और महिला पटवारी सहित पांच लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सभी को रुद्रपुर शिफ्ट किया जा रहा है।
मेडिकल सर्विलांस प्रभारी डाॅ.संदीप मिश्रा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 22 जुलाई को 150 लोगों की जांच कर सैंपल लिए थे, इनमें से चार लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। अमृत रेस्टोरेंट वाली गली में रहने वाली महिला पटवारी होम क्वारंटीन थीं, जबकि नौसर निवासी पति-पत्नी महाराष्ट्र से लौटे थे और होम क्वारंटीन थे।

इसके अलावा खेतलसंडा निवासी महिला बरेली से आई थी और नागरिक चिकित्सालय में आइसोलेट थी। वहीं, 23 जुलाई को भेजे गए 135 सैंपलों में से एक व्यक्ति पाॅजिटिव आया है, जो कंटेनमेंट जोन पीडब्ल्यूडी में रहता है। कोविड प्रभारी डाॅ.वीपी सिंह ने बताया कि सभी पाॅजिटिव आए पांचों लोगों को रुद्रपुर स्थित कोविड सेंटर भेजा जा रहा है। बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को नगर पालिका कर्मचारियों के रैपिड एंटीजन टेस्ट किए थे, जिसमें से 40 वर्षीय पर्यावरण मित्र महिला कोरोना पाॅजिटिव पाई गई, उसे रुद्रपुर स्थित कोविड सेंटर भेजा गया है, जबकि इससे पहले शुक्रवार को जल संस्थान के 45 और तहसील के कुल 13 कर्मचारियों के रैपिड एंटीजन टेस्ट किए, जिसमें से एसडीएम का अर्दली कोरोना पाॅजिटिव पाया गया था।



Leave a Reply

Your email address will not be published.