coroana
न्यूज़

खटीमा में कोरोना का कहर जारी, 61 लोग पाॅजिटिव आए

एक-दूसरे के संपर्क में आकर संक्रमित हो रहे लोग
लाॅकडाउन का सख्ती से पालन कराने को पीएसी और रिजर्व पुलिस तैनात

By Naveen Joshi 
खटीमा। क्षेत्र में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को आई रिपोर्ट में नगर और ग्रामीण क्षेत्रों को मिलाकर कुल 61 लोग पाॅजिटिव आए हैं। इससे लोगों में दहशत बढ़ गई है।
तीन अगस्त को की गई 63 लोगों की सैंपलिंग में से 37 लोग और चार अगस्त को की गई 52 लोगों की सैंपलिंग में 24 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। नागरिक चिकित्सालय के डाॅ.संदीप मिश्रा ने बताया कि पाॅजिटिव आए लोगों में सबसे अधिक 24 लोग आदर्श काॅलोनी और नौ लोग ओम काॅलोनी के रहने वाले हैं।

इसके अलावा महोलिया, इस्लामनगर, भूड, बिरिया मझोला, झनकट, राजीव नगर, श्रीपुर बिचवा आदि गांवों के लोग शामिल हैं। अधिकतर लोग एक-दूसरे के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं।

उधर, श्रीपुर बिचवा गांव की जो महिला कोरोना पाॅजिटिव आई है वह अल्ट्रासाउंड कराने खटीमा आई थी। वहीं से किसी के संपर्क में आ गई। स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम ने उसे और उसके पति को घर से लाकर आइसोलेट कर दिया है। इस प्रकरण के बाद गांव में भी दहशत का माहौल है।

updates-news-covid19-15th-april

तहसीलदार यूसुफ अली ने बताया कि 61 लोग कोरोना पाॅजिटिव निकलने के बाद क्षेत्र में 14 कंटेनमेंट जोन बनाए हैं। इधर, क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले और लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही के चलते जिला प्रशासन ने पीएसी और रिजर्व पुलिस की तैनाती कर दी है, ताकि लाॅकडाउन का और अधिक सख्ती से पालन कराया जा सके।



Leave a Reply

Your email address will not be published.