न्यूज़

बेटी ने प्रेमी से शादी की जिद नहीं छोड़ी तो प्रेमी को मारने के लिए दी सुपारी

Report ring desk

पिथौरागढ़। बेटी ने प्रेमी से शादी की जिद नहीं छोड़ी तो पिता ने प्रेमी को मारने के लिए पांच लाख की सुपारी दे दी। बताया जाता है कि लड़के को मारने के लिए शूटर पिथौरागढ़ भी पहुंच गए। शूटर के तमंचे से गोली नहीं चली इसी बीच लड़के ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावर से तमंचा छीन लिया। पुलिस ने शूटर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।

लड़की के पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गुड़गांव रवाना हो गई है। बताया जाता है कि पिथौरागढ़ के दौला निवासी जयंत नगरकोटी ने नोएडा में पढ़ाई की। कालेज में एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग हो गया और मामला शादी तक पहुंच गया। लड़की ने शादी की जिद तो उसके पिता लड़के वालों के घर बात करने के लिए पिथौरागढ़ भी आए।

बताया जाता है कि उन्हें लड़के का घर पसंद नहीं आया और बेटी की शादी जयंत से कराने से इनकार कर दिया। लड़की जयंत से शादी करने पर अड़ी रही। बेटी की जिद को देखते हुए पिता ने जयंत को ही रास्ते से हटाने के लिए नितिन कुमार पोसवाल को पांच लाख रुपये की सुपारी दे दी।

नितिन ने जयंत को मारने के लिए ढाई लाख रुपये में सज्जन कुमार और अंकित पांडेय निवासी कलाफरपुर मुआरागंज थाना रोनाई जिला फैजाबाद हाल खोड़ा कालोनी से सौदा किया। पिथौरागढ़ आए शूटर ने जयंत को मारने के इरादे से उससे लिफ्ट मांगी और कार में बैठते ही तमंचा तान दिया। जयंत को कुछ समझ में आता इससे पहले ही शूटर ने गोली चलाई पर फायर मिस हो गया। शूटर दोबारा तमंचा लोड करता इससे पहले ही जयंत ने उसे दबोच लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published.