old
न्यूज़

मार पीटकर मां बाप को घर से निकाला, मकान और पैसे हड़पे

Report ring desk

देहरादून। सेवा करने का भरोसा दिलाकर बुजुर्ग मां-बाप को बेटी घर लाई, धोखे से उनका मकान और 23 लाख रुपये हड़प लिये। मारपीट कर माता पिता को घर से निकाल दिया। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने उनकी बेटी और नाती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पटेलनगर के कृष्णा विहार निवासी 62 वर्षीय अमृत कौर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी छोटी बेटी हरजीत की शादी डोईवाला में हुई थी। उसके पति ने 2017 में आत्महत्या कर ली थी।

अमृत कौर ने उसे 2017 में ही हर्रावाला में 27 लाख रुपये में जमीन बेची थी। यह पैसा उसके घर पर ही रखा हुआ था। आरोप है कि इस पैसे पर हरजीत की नजर थी। एक दिन वह उनके पास आई और किसी सोसाइटी में जमा कराने के नाम पर 11 लाख रुपये ले गई। कहा कि इसका ब्याज वह हर महीने देती रहेगी।

इसके कुछ दिन बाद हरजीत माता- पिता को सेवा के लिए अपने घर डोईवाला ले गई। एक महीने बाद ही उसने दोनों को मारपीट कर निकाल दिया। इस बीच उसने कुछ कागजात पर उनके हस्ताक्षर भी कराए थे। वे दोनों फिर पटेलनगर वाले मकान में ही रहने लगे।

बीते अगस्त महीने में हरजीत उनके घर आई और कहने लगी कि यह मकान उसके नाम हो गया है। इस मामले में हरजीत और उसके भांजे ,वृद्धा का नाती के खिलाफ मुकदमा किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.