न्यूज़

कुत्तों का झुंड टैक्सी चालक पर झपटा, सिर पर आए सात टांके

Report Ring Desk

नैनीताल।उत्तराखंड का कोई ऐसा शहर व गांव नहीं होगा जो लावारिस कुत्तों की समस्या से नहीं जूझ रहा हो। नैनीताल में आवारा कुत्तों के झुंड लोगों के लिए खतरा बन गए है। नैनीताल में लावारिस कुत्तों के झुंड ने एक टैक्सी चालक को काटकर जख्मी कर दिया। इसके अलावा तीन पर्यटकों समेत पांच अन्य लोगों को भी काट दिया।

तल्लीताल निवासी टैक्सी चालक सुंदर लाल तल्लीताल वैष्णो देवी मंदिर से खान बिल्डिंग की ओर अपने कमरे में जा रहा था। तभी एक कुत्ते ने सुंदर लाल का पैर काट लिया । उसने कुत्ते से पैर को छुड़ाने की कोशिश की तो छह सात कुत्तों का झुंड भी उस पर झपट पड़ा। खुद को बचाने की कोशिश में सुंदर गिर गया। उसके सिर पर चोट लगने से वह बेहोश हो गया। कुत्तों के झुंड ने सुंदर के हाथ और पैरों को कई जगह से काट लिया। लोगों के शोर मचाने पर किसी तरह कुत्ते वहां से भागे।
सुंदरलाल के परिजन उसे बीडी पांडे अस्पताल ले गए। जहां सुंदर लाल के सिर में सात टांके लगाए गए। साथ ही एंटी रेबीज वैक्सीन लगाकर परिजनों के साथ घर भेज दिया। वहीं दूसरी ओर तीन पर्यटकों समेत पांच लोगों को कुत्तों ने काटकर घायल कर दिया। सभी घायलों को एंटी रेबीज वैक्सीन लगाई गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published.