न्यूज़

नौकरी छूटने से परेशान युवक ने पेड़ से लगाया रस्सी का फंदा

Report Ring Desk

हल्द्वानी। लाॅकडाउन में नौकरी छूटने से परेशान एक युवक नशे का आदी हो गया। सोमवार को वह सरस मार्केट में आत्महत्या के इरादे से पहुंच गया। बताया जाता है कि पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाने के बाद वह झूल भी गया। उस पर एक टैक्सी चालक की नजर पड़ गयी उसने तत्परता दिखाते हुए चाकू से रस्सी काट दी। जिससे युवक की जान बच गई। पुलिस ने युवक को बेस अस्पताल में भर्ती कराया है।

मूल रूप से अल्मोड़ा के चौखुटिया निवासी युवक दिल्ली में एक चैनल की गाड़ी चलाता था। पिछले साल लाकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छूट गयी। इसके बाद वह अपने गांव आ गया था। पिछले तीन महीने से वह हल्द्वानी में रह रहा था। इस दौरान उसने सरस मार्केट के एक प्रतिष्ठान पर भी उसने काम किया। हीरानगर चौकी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी ने बताया कि शराब का लती होने के कारण मालिक ने उसे निकाल दिया था, जिस वजह से वह और तनाव में आ गया।

सोमवार शाम करीब चार बजे वह बाजार से एक रस्सी खरीदकर सरस मार्केट पहुंच गया। यहां स्टाफ व लोगों की नजरों से बचकर पार्किंग में पीछे की तरफ पेड़ से फंदा बनाकर झूल गया। उस पर एक चालक की नजर पड़ी तो उसने चाकू से रस्सी काट दी। जिससे युवक की जान बच गयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published.