WhatsApp Image 2024 05 23 at 20.23.17 jpeg

महिला डॉक्टर से छेड़खानी के आरोपी नर्सिंग ऑफिस को पकड़ने के लिए पुलिस का वाहन घुसा चौथी मंजिल के वार्ड में

ऋषिकेश। एम्स में ऑपरेशन के दौरान महिला चिकित्सक से छेड़खानी करने के आरोपी नर्सिंग ऑफिसर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए जब पुलिस का वाहन एम्स की चौथी मंजिल के वार्ड में अचानक घुसा तो इससे वहां मरीजों में हड़कंप मच गया। छेड़खानी की घटना के बाद से जेआर व एसआर आक्रोशित हो गए और आरोपी को गिरफ्तार कर उनके सामने से ले जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस को आरोपी को अभिरक्षा में लेने के लिए करीब दो घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। एम्स प्रशासन ने आरोपी नर्सिंग ऑफिसर को निलंबित कर दिया है

घटना सोमवार शाम सात बजे की है। बताया जा रहा है कि जनरल सर्जरी विभाग के ऑपरेशन थिएटर में दो महिला चिकित्सक व एक पुरुष चिकित्सक के साथ ही एक पुरुष नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार मौजूद थे। ऑपरेशन के दौरान नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार ने एक महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ की। आरोप है कि उसने महिला चिकित्सक को व्हाट्सएप पर मैसेज भी भेजे। इतना ही नहीं, आरोपी ने फांसी लगाने संंबंधी स्टीकर भेजकर मानसिक उत्पीड़न और डराने का प्रयास भी किया। पीड़ित महिला चिकित्सक ने इस संबंध में सोमवार देर शाम ही एम्स प्रशासन के साथ पुलिस चौकी में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

मंगलवार दोपहर तक कोई कार्रवाई न होने पर आक्रोशित जूनियर रेजीडेंट व सीनियर रेजीडेंट डाक्टरों ने परिसर में प्रदर्शन शुरू कर दिया। इन चिकित्सकों की मांग थी कि आरोपी को गिरफ्तार कर उनके सामने से ले जाया जाए। चिकित्सकों ने आरोप लगाया कि आरोपी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए ऑपरेशन थिएटर की उपस्थिति रजिस्टर में छेड़छाड़ की गई। हालांकि, पुलिस ने प्रदर्शन के बीच देर शाम करीब साढ़े पांच बजे आरोपी सतीश कुमार को हिरासत में लिया।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top