karnatak1

कबड्डी राष्ट्रीय चैंपियनशिप हरियाणा में, एसोसिएशन के अध्यक्ष बिट्टू कर्नाटक ने खिलाडिय़ों को शुभकानाएं देकर किया रवाना

अल्मोड़ा। हरियाणा में 23 से 26 मार्च तक कबड्डी राष्ट्रीय चैंपियनशिप का आयोजन होने जा रहा है। उत्तराखण्ड की टीम उत्तराखण्ड की टीम इस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए हरियाणा रवाना हो गई है। इस अवसर पर कबड्डी एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने कबड््डी टीम को हरा झंडा दिखाकर रवाना कराया। इस अवसर पर कबड्डी एसोसिएशन के पदाधिकारियों जनरल दीपक पोखरिया, रोहित शैली, हेम जोशी, अशोक सिंह, देवेंद्र कर्नाटक, एनसी जोशी, रश्मि कांडपाल, ऋतिक बिष्ट, प्रकाश सिंह मेहता, गौरव अवस्थी समेत अनेकों समर्थक एवं एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

कबड्डी एसोसिएशन अल्मोडा के अध्यक्ष बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि राज्य स्तरीय सीनियर महिला कबड्डी चैम्पियनशिप का आयोजन 4 और 5 फरवरी 2023 तक ऊधमसिंह नगर में किया गया था जिसमें उत्तराखण्ड के सभी जिलों की टीमों ने प्रतिभाग किया था। 69 सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप २३ मार्च को हरियाणा में २३ से 26 मार्च 2023 तक आयोजित की जा रही है। कर्नाटक ने बताया कि उत्तराखणड राज्य की कबड्डी टीम का चयन भी हरिद्वार में होने वाले कैम्प के लिये ऊधमसिंह नगर में ही किया गया।

हरिद्वार में होने वाले कैम्प के लिये अल्मोडा जिले से 5 खिलाडियों का चयन हुआ है। कर्नाटक ने खुशी जाहिर करते हुये कहा कि जिसमें से चार खिलाडियों नेहा बिष्ट, पूजा मेहर, श्रुति रौतेला व ममता का चयन राष्ट्रीय स्तर के लिये हुआ है। खिलाडियों की कड़ी मेहनत व लगन के कारण इन्होंने यह मुकाम हासिल किया है । इनकी इस उपलब्धि पर जिला कड्डी एसोसिएशन के कोच प्रदीप जोशी, लियाकत अली, कुन्दन कनवाल, आलोक बर्मा, आनन्द बिष्ट,ए ईश्वर बिष्ट, यशोदा काण्डपाल, नितिन बिष्ट, कमलेश सिंह सतवाल ने खुशी व्यक्त की और भविष्य के लिये शुभकामनायें दी हैं।

 

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top