न्यूज़

प्रेमिका के घर पूर्व छात्र महासंघ उपाध्यक्ष ने खाया जहर, मौत

Report Ring Desk

हल्द्वानी। पूर्व छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सुंदर आर्या ने लामाचौड़ स्थित प्रेमिका के घर पर जहर खा लिया। इलाज के लिए उसे सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि प्रेमिका ने छात्र नेता को एक दिन पहले बताया था कि उसकी शादी तय हो गयी है। मौके से पुलिस को नुवान की शीशी और छात्र नेता के जेब से सुसाइड नोट भी मिला है।

मुक्तेश्वर के ढोली गांव देवीधूरा निवासी 25 वर्षीय सुंदर आर्या अपने चेचेरे भाई गोपाल के साथ नीलकंठ बिहार पीलीकोठी में रहता था। सुंदर सुबह कमरे से निकला था।दोपहर एक बजे सुंदर के दोस्त कुलदीप के मोबाइल पर एक लड़की की कॉल आई कि सुंदर ने जहर खा लिया है ।

कुलदीप ने घटना की जानकारी सुंदर के बड़े भाई जगदीश आर्या को दी। उन्होंने मुखानी पुलिस को जानकारी दी। मुखानी थानाध्यक्ष सुशील कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तो सुंदर बेहोश पड़ा था। पुलिस उसे सेंट्रल अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने सुंदर को मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने कहा कि छात्रनेता का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में छात्रनेता ने प्रेमिका के बारे में विस्तार से लिखा है। पुलिस घटना को आत्महत्या मानकर जांच कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.