न्यूज़

बरेली रोड का गंदा नाला और करंट से चली गयी एक मवेशी की जान

Report ring desk

हल्द्वानी। बरेली रोड स्थित पुरानी आईटीआई के पास बिजली के पोल में आए करंट से एक सांड की मौत हो गयी। इस पोल में करंट आने से हादसे का खतरा बना है। हालांकि बिजली विभाग का कहना है कि केबिल शाॅट होने से करंट उतरा था। विभाग ने जिसकी मरम्मत कर दी है।

बरेली रोड में बुधवार शाम बनभूलपुरा से आने वाला नाला मंडी के पास टूट गया। कई जगहों पर एक दो फुट पानी भरने से बरेली रोड के दुकानदारों और लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इसी बीच बृहस्पतिवार सुबह पुरानी आईटीआई के पास बिजली के पोल आसपास पानी भरा था और पोल पर करंट आ रहा था । इसके पास से गुजर रहे सांड को करंट ने अपनी चपेट में ले लिया। करंट लगने से उसकी मौत हो गयी। बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता (ग्रामीण ) डीडी पांक्ती ने बताया कि केबिल शाट होने से करंट उतरा था। विभाग ने इसकी मरम्मत कर दी है। उधर स्थानीय लोगों का आरोप है कि विभाग के कर्मचारी एक प्रतिष्ठान की लाइट को काटकर चले गए मगर पोल में करंट का खतरा अब भी बना है।

मुसीबत बना गंदा नाला

बनभूलपुरा से आने वाला गंदा नाला बरेली रोड के लोगों के लिए परेशानी का सबब बना है। आए दिन यह नाला टूटकर सड़क पर बहने लगता है। इससे दुकानदारों का धंधा प्रभावित हो जाता है। साथ ही कालोनियों से आने वाले लोगों के लिए भी मुसीबत बन जाती है। समाजसेवी दीपक मेर का कहना है कि नाले की समस्या कई सालों से बनी है। न तो नगर निगम और न ही प्रशासन इस समस्या को दूर कर रहा है। सिस्टम की लापरवाही का खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.