न्यूज़

सीपीयू ने बाइक सवार के माथे पर चाबी घोंपी, गुस्साए लोगों का हंगामा

Report ring desk

रुद्रपुर। उधमसिंह नगर में पुलिस का क्रूर चेहरा सामने आया है। वाहन चेकिंग के दौरान सीपीयू ने बाइक सवार युवक के माथे पर चाबी घोंप दी। इससे वह लहुलूहान हो गया। इससे गुस्साए लोगों ने  चीता पुलिस कर्मी से  मारपीट कर दी। उसकी वर्दी भी फाड़ दी। यह देख पुलिस कर्मियों ने हल्का बल प्रयोग किया तो लोगों ने कोतवाली में पथराव कर दिया। पथराव में चार-पांच पुलिस कर्मी व तीन पत्रकार भी चोटिल हो गए।  विधायक राजकुमार ठुकराल ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

बताया जाता है कि रम्पुरा निवासी दीपक सोमवार रात करीब आठ बजे पड़ोसी प्रेम प्रकाश के साथ बाइक से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने जा रहा था। इस बीच इंदिरा चौक पर तैनात सीपीयू ने उन्हें रोक दिया । दीपक के पीछे बैठे प्रेम प्रकाश के हेलमेट नहीं पहना था, इस बात को लेकर उनकी सीपीयू कर्मी से नोकझोंक हो गयी। इसी बीच एक सीपीयू कर्मी ने दीपक की बाइक की चाबी निकालकर उसके माथे में घोंप दी। इससे वह घायल हो गया। आसपास के लोग दीपक को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। इसका पता चलते ही रम्पुरा  के लोग कोतवाली के पास एकत्र हो गए। आरोपित सीपीयू कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।
इसी बीच चीता मोबाइक में तैनात कांस्टेबल विजय कार्की वहां से गुजरे तो लोगों ने उन पर हमला कर घायल कर दिया और पकड़कर वर्दी फाड़ दी। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया तो मामला और गरमा गया। लोगों ने कोतवाली में पथराव कर दिया।

सूचना पर विधायक राजकुमार ठुकराल भी पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह मामला शांत कराया । उधर बाइक सवार युवक के माथे पर चाबी घोंपने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया। एसएसपी ने सीपीयू दारोगा सहित तीन सीपीयू कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.