न्यूज़

खनस्यू में तहसीलदार की तैनाती के लिए कांग्रेस ने फूंका प्रदेश सरकार का तुतला

Report Ring Desk

ओखलकांडा। खनस्यू में तहसीलदार और पतलोट डिग्री कालेज में एमए की कक्षाएं संचालित करने की मांग को लेकर ओखलकांडा ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने खनस्यू में प्रदर्शन किया । प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। देश में चल रहे किसान आंदोलन का भी समर्थन किया गया। वक्ताओं ने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों की मांगों को मानने के बजाय उनका उत्पीड़न कर रही है।


ब्लाक अध्यक्ष मदन सिंह नौलिया और विधानसभा प्रभारी दीप चंद्र सती के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन वक्ताओं ने कहा कि खनस्यू तहसील में तहसीलदार और अन्य कर्मचारी नहीं होने से लोगों को परेशानी हो रही है।

 

अन्य मांगों में पतलोट डिग्री कालेज में एमए की कक्षाएं संचालित करने, ढोलीगांव वारी कटना में आईटीआई खोलने, भीड़ापानी और कुकना में स्वास्थ्य केंद्र , मोरनौला खुजेटी मोटर मार्ग का डामरीकरण, हाईस्कूल कैड़ागांव का उच्चीकरण, भीड़ापानी ढोलीगांव में गैस एजेंसी खोलने की मांग आदि शामिल हैं।

पुतला फूंकने वालों में पूर्व सांसद महेन्द्र सिंह पाल, पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी, दीवान सिंह मटियाली, खीमराज सिंह बिष्ट,गोपाल बिष्ट, कृपाल सिंह महरा, गजेन्द्र गौनिया, कुंवर सिंह मटियाली, प्रमोद कोटलिया, सुंदर बर्गली, प्रकाश चंद्र, सतीश कफल्टिया, कमल बोरा, कृष्णा रमोला, त्रिलोक पाल आदि मौजूद थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published.