न्यूज़

गौलापार प्रसार प्रशिक्षण केंद्र में छाना बिलौरी के युवक ने की खुदकुशी

Report ring desk

हल्द्वानी। गौलापार के बागजाला स्थित ग्राम्य विकास विभाग के प्रसार प्रशिक्षण केंद्र में एक युवक खुदकुशी कर दी। पासबुक व एक रिश्तेदार की मदद से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त बागेश्वर के छाना बिलौरी निवासी राजेंद्र सिंह के रूप में की है।युवक प्रशिक्षण केंद्र में कैसे पहुंचा, इससे प्रशिक्षण केंद्र की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

बागजाला स्थित प्रसार प्रशिक्षण केंद्र को लाकडाउन के दौरान क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था। शनिवार सुबह काठगोदाम पुलिस को प्रसार पशिक्षण केंद्र में युवक के सुसाइड के बारे में जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक ने विश्राम गृह के एक कमरे में पंखे से मफलर का फंदा बनाकर फांसी लगायी थी।

पुलिस ने शव को नीचे उतारा। जांच में  पुलिस को एक बैंक पासबुक मिली। पुलिस ने टीपीनगर निवासी कारोबारी दलीप सिंह रौतेला को मौके पर बुलाया । उन्होंने मृतक की पहचान बागेश्वर जिले के ग्राम छाना बिलौरी निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र बच्ची सिंह के तौर पर की। पुलिस के मुताबिक मृतक मैग्नेसाइट कंपनी में नौकरी करता था। उसके तीन बच्चे भी हैं। युवक सुसाइड क्यों किया इस बात का पता नहीं चल पाया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.