invest uttarakhand
WhatsApp Image 2023 11 17 at 17.39.57

राइस मिल से 11 लाख रुपए चुराने वाला मुनीम प्रेमिका सहित गिरफ्तार

Report ring desk

नानकमत्ता। राइस मिल से 11 लाख रुपए चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रुपये लेकर फरार फरार मुनीम और उसकी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चुराए रुपयों में से 1. 48 लाख रुपये. जेवर, दो मोबाइल, चेक बुक आदि बरामद हुए।
पवन चौहान खेमपुर मार्ग स्थित नगर के वार्ड तीन निवासी रामविलास अग्रवाल की श्रीराम तराई सीड्स में मुनीम का काम करता था। 23 अक्तूबर को पवन अपनी प्रेमिका बसंती उर्फ बासू के साथ किसानों को देने के लिए रखे 11 लाख रुपये लेकर फरार हो गया था। मिल स्वामी के पुत्र जयप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

बृहस्पतिवार को थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि पुलिस टीम ने सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर हल्द्वानी छापा मारकर राइस मिल में 11 लाख की चोरी करने वाले ग्राम किशनपुर थाना किच्छा निवासी पवन चौहान और ग्राम गलाती थाना धारचूला जिला पिथौरागढ़ की रहने वाली बसंती उर्फ बासु नगन्याल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से 1 .48 लाख रुपये, सोने की दो चेन, एक अंगूठी, एक जोड़ी टॉप्स, दो नए मोबाइल, रामविलास की चेक बुक और पैन कार्ड बरामद हुए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top