Uncategorized

केसिंगा में बाइक-ट्रक की टक्कर में दो की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

By Suresh Agrawal, Kesinga, Odisha

शनिवार शाम साढ़े छह बजे स्थानीय रिलायंस पेट्रोल पम्प के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की घटनास्थ पर ही मृत्य हो गयी एवं एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम डेंगा भोई (52) तथा गदा माझी (32) थे, जो कि रिश्ते में साला-बहनोई थे, जबकि घायल युवक का नाम राम भोई (25) है, जो कि डेंगा भोई का पुत्र है।

मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त तीनों व्यक्ति मोटरसाइकिल क्रमांक ओडी-08-डी-4627 पर सवार होकर अपने गांव लैतरा जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही धान से लदी ट्रक क्रमांक ओआर-15जे-4671 से हुई भिड़ंत के कारण यह गम्भीर हादसा हुआ। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक गाड़ी छोड़ वहां से फ़रार हो गया। बाद में घटनास्थल पर मौज़ूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल राम भोई को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया एवं उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुये बाद में उसे भवानीपटना सदर चिकित्सालय स्थानांतरित कर दिया गया।

नवीनतम जानकारी के अनुसार उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। यहां दाद देनी होगी केसिंगा पुलिस की एसडीपीओ एस. सुश्री (भापुसे) की कि, जिन्होंने जानकारी मिलते ही दुर्घटनास्थल पर पहुंच न केवल स्थिति को नियंत्रित किया, अपितु मृतकों तथा घायल पर समुचित ध्यान दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published.