corona pandemic lockdown ; drinkars are upset, not getting alcohol
न्यूज़

मदिरा के शौकीन उड़ा रहे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By Naveen Joshi

आबकारी इंस्पेक्टर ने मारा छापा, काटा चालान

खटीमा। शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं जा रहीं हैं। सूचना पर आबकारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने गुरुवार को शराब की दुकानों पर छापा मारा और तीन दुकानों का चालान किया।

वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है, बावजूद इसके शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के साथ ही नियम-कानूनों को ताख पर रखा जा रहा है। मदिरा के शौकीन शाम होते ही शराब की दुकानों पर भीड़ लगा देते हैं। इसके अलावा शराब बेचने वाले भी मौके का फायदा उठाकर या तो अधिक दाम पर शराब बेचते हैं या फिर उपभोक्ता पंजिका नहीं भरते हैं। बिल मांगने पर भी नहीं देते हैं।

इन सभी शिकायतों के बाद आबकारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने गुरुवार को क्षेत्र की शराब की दुकानों में छापा मारा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर कंजाबाग में खटीमा नंबर दो, पीलीभीत रोड पर खटीमा नंबर एक की देसी शराब की दुकान का चालान काटा, जबकि उपभोक्ता पंजिका नहीं भरी होने पर मुंडेली चौराहे पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का चालान काटा। आबकारी इंस्पेक्टर ने बताया कि लोगों द्वारा शिकायत की गई थी कि दुकान संचालक शराब की बोतल देने के बाद उसका बिल नहीं देते हैं। इस पर उन्होंने दुकान संचालकों से बिल देने को कहा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कच्ची शराब का कारोबार भी काफी फल-फूल रहा है, जिस पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published.