Chain sneacher

हल्द्वानी में गोरखपुर की 3 बहनें देवरानी के साथ कर रही थी लूटपाट

Report ring desk

हल्द्वानी। पुलिस ने मुखानी क्षेत्र में हुई चेन स्नेचिंग की वारदातों का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस के अनुसार गोरखपुर की तीन संगी बहनों ने देवरानी व एक मासूम के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। एसएसपी पंकज भट्ट ने टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

एसएसपी ने बताया कि तीन अक्टूबर को एकता विहार कुसुमखेड़ा निवासी विमला रावत के गले से टेंपो सवार महिलाओं ने चेन लूट ली थी। इससे पहले भी दो वारदातों को अंजाम दिया। चेन स्नेचिंग में महिलाओं की भूमिका सामने आने पर दो टीमें गठित की गई थीं। गुरुवार को दोनों टीमों ने रिलायंस माल रामनगर रोड से चार महिला व 12 वर्षीय एक किशोरी को पकड़ लिया। पूछताछ में महिलाओं ने अपना नाम ग्राम बंजाराह, पोस्ट साउखोर, थाना बडहलगंज, गोरखपुर निवासी सरिता देवी, सुनीता देवी, अंतिमा देवी, मंजू देवी बताया।

पुलिस को इन लोगों ने बताया कि सरिता, सुनीता व अंतिमा तीनों सगी बहनें हैं जबकि मंजू सरिता की देवरानी है। वहीं, मामले में 12 वर्षीय बालिका इनके परिवार से ही जुड़ी है। आरोपियों के कब्जे से दो चेन व एक टूटी चेन बरामद हुई। महिलाओं ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीन वारदातों को अंजाम दिया था।

सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि महिला गिरोह कई अन्य राज्यों में भी चेन स्नेचिंग कर चुका है। गिरोह शहर में रेकी के लिए टेंपो का सहारा लेता था। अकेले ई.रिक्शे व टेंपो सवार उम्रदराज महिलाओं को टारगेट करते थे।

Follow us on Google News

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top