न्यूज़

पवनदीप राजन ने जीता इंडियन आइडल 12, ट्राफी के साथ मिले 25 लाख और लक्जरी कार

Report ring Desk
मुम्बई। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले’ संपन्न हो गया। उत्तराखण्ड के पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विनर बन गए हैं। फिनाले में पवनदीप राजन की कड़ी टक्कर अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले से थी। जज विशाल डडलानी शो फिनाले में आए थे,  उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार आपको सुना था तो तभी लग गया था कि ये एक स्टार परफॉर्मर है।

मालूम हो कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जय भानूशालीए द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली भी इनका हौसला बढ़ाने के लिए शो में पहुंचे थे।

शो में शनमुख प्रिया छठे स्थान पर रहीं। निहाल टोरो पांचवें स्थान पर, मोहम्मद दानिश चौथे और सायली कांबले सेकंड रनरअप बनीं और अरुणिता जीत से सिर्फ एक कदम दूर फस्र्ट रनरअप रहीं। पवनदीप को अब ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी के साथ स्वीफ्ट कार और 25 लाख रुपये भी ईनाम के तौर पर मिल रहे हैं। ये पहला मौका था जब इंडियन आइडल के फिनाले में 5 की जगह 6 कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई। पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, शनमुखाप्रिया, अरुणिता कांजीलाल, निहाल और सायली कांबले ने फिनाले तक का सफर तय किया।

साल 2015 में पवनदीप राजन ने रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया सीजन 1’ भी जीता और उसी से उनके म्यूजिक करियर की शुरुआत हुई थी। पवनदीप राजन न सिर्फ एक अच्छे सिंगर बल्कि कंपोजर और म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *