न्यूज़

बच्चे की मौत पर डाॅक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

Report ring desk

रामनगर। ऑपरेशन के बाद एक बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने प्राइवेट डाॅक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई परिजनों की तहरीर के बाद की है।

विगत 12 सितबर को पीरुमदारा क्षेत्र के ग्राम भवानीपुर खुल्बे निवासी सुनील के दस वर्षीय पुत्र कृष्णा की तबीयत खराब हो गयी। परिजन उसे इलाज के लिए बृजेश हॉस्पिटल ले गये। जांच के बाद बृजेश हॉस्पिटल के संचालक व चिकित्सक अभिषेक अग्रवाल ने बच्चे के पेट की आंत का ऑपरेशन बताया। शाम को ऑपरेशन के बाद बच्चे की हालत बिगड़ गयी। परिजन बच्चे को काशीपुर के निजी हॉस्पिटल ले जाने लगे। इस बीच बच्चे की मौत हो गई।

परिजनों ने रामनगर के चिकित्सकों से बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। प्रशासन के निर्देश के बाद हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के चिकित्सकों के पैनल ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया था।

परिजनों ने डाॅक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया था और डाॅक्टर के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी। परिजनों ने डाॅक्टर के खिलाफ तहरीर भी दी थी। पुलिस ने जांच के बाद बृजेश हॉस्पिटल के चिकित्सक अभिषेक अग्रवाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.