/women-murder-in-pithoragarh-dead-body-found-in-lane-near-house
न्यूज़

पिथैरागढ़ में गला घोंटकर महिला की हत्या

पिथौरागढ़। शहर में एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला का शव गली में पड़ा मिला। मृतका की बहन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हत्या की वारदात से शहर में सनसनी फैल गई। पति-पत्नी में विवाद की चर्चा से पुलिस की शक की सुई महिला के पति की ओर है।

मूल रूप से झूणीमलान निवासी ट्रक चालक हरीश सिंह अपनी पत्नी सुनीता देवी और दो बच्चों के साथ सरस्वती विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। शुक्रवार सुबह सुनीता देवी (40 वर्ष) का शव कॉलोनी की एक संकरी गली में पड़ा मिला। महिला के गले पर गहरा निशान था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। शव का चेहरा काला पड़ने से पड़ोसी भी उसे नहीं पहचान सके।

 

हत्यारे की पहचान के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारी आरएस रौतेला के निर्देश पर डॉग स्क्वायड बुलाया गया। इसी दौरान मृतका के पति हरीश सिंह शव की शिनाख्त अपनी पत्नी के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने कमरे में पहुंचकर पति समेत मृतका की बीए में पढ़ने वाले बेटी और बेटे से भी पूछताछ की। पूछताछ में पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पुलिस के अनुसार जब पंचनामा भरने की कार्यवाही की जा रही थी, तभी मृतका का पति हरीश मौके से गायब हो गया। मृतका की बहन रेनू देवी की तहरीर पर पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाल ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि महिला को गला घोंटकर मारा गया है। उसके गले पर निशान मिले हैं। सुबह के समय महिला के पति से पूछताछ की गई थी, बाद में वह गायब हो गया। शीघ्र ही उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस के अनुसार सुनीता और उसके पति का अक्सर विवाद होता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *