न्यूज़

नहीं खोलने देंगे शराब के नए ठेके, पंचायत में लिया गया फैसला

Report ring Desk

नई दिल्ली। दिल्ली देहात में शराब का एक भी नया ठेका नहीं खोलने दिया जाएगा, यदि शराब का ठेका खुला तो इसके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। यह निर्णण राजधानी दिल्ली के पालम गांव में सकल पंचायत द्वारा लिया गया है।

पालम-360 के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने कहां कि पंचायत ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है और हम सब मिलकर इस फैसले को अमल में लाएंगे। सभी जानते हैं कि शराब की लत हमारे नौजवान पीढ़ी का वर्तमान और भविष्य दोनों खराब कर रहा है। इससे परिवार में कलह तो होती ही है साथ ही ये स्वास्थ्य के लिए भी जानलेवा है। इसलिए हम दिल्ली देहात के क्षेत्र में शराब के नए ठेके खोले जाने के सख्त खिलाफ हैं। इसके लिए दिल्ली सरकार से अपील की जाएगी और यदि शराब के नए ठेके खोलने का प्रयास किया जाता है तो इसके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।

इस अवसर पर एक निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर दिल्ली देहात के प्रतिनिधियों में चौ. धारा सिंह प्रधान बवाना-52, चौ. अजय नंबरदार प्रधान तिहाड़-28, चौधरी रणबीर सिंह, धर्मपाल भारद्वाज, सतीश सहरावत, सुरेंद्र मटियाला, चौधरी हजारीलाल, चौधरी सतवीर सिंह, चौधरी राजेंद्र, चौधरी सुखबीर, प्रदीप, विकास यादव, राजेंद्र जाटव, रणवीर शास्त्री, तेजपाल, रतिराम व देश के अन्य हिस्सों से भी आये हुए लोग भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *