न्यूज़

पत्नी की लाठी से पीटकर हत्या, खुद भी जान दी

Report ring desk

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी की लाठी से पीटकर हत्या कर दी।  इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि उनकी शादी दो साल पहले हुई थी। पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह अगस्त्यमुनि ब्लॉक के जगोठ गांव निवासी बलदेव (33) पुत्र स्व. दर्शन लाल की पत्नी ज्योति उर्फ सोनाली (20) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पत्नी को कमरे में ले जाकर बलदेव ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। कुछ समय बाद बलदेव की मां घर लौटी। उन्होंने बेटे-बहू को आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला। खटखटाने पर उन्होंने दरवाजा भी नहीं खोला।

मौके पर पहुंचे लोगों ने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो पाया कि बलदेव ने रस्सी से फांसी लगा रखी थी। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में देखा तो जमीन पर ज्योति की लाश पड़ी थी। पास ही खून लगी लाठी भी थी। बलदेव मृत हालत में फांसी पर झूल रहा था। घटनास्थल के हालात देखकर लगता है कि महिला के पति ने उस पर लाठी से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में उसने स्वयं भी फांसी लगाकर जान दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *