न्यूज़

उत्तराखण्ड भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम की बिगड़ी तबीयत, संवाद कार्यक्रम छोड़ दिल्ली लौटना पड़ा

Report ring Desk
लोहाघाट। उत्तराखंड भाजपा प्रभारी और राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम की तबीयत बिगडऩे पर उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होने वाला संवाद कार्यक्रम छोडऩा पड़ा। गौतम लोहाघाट में भाजपा के संवाद कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके, तबीयत खराब होने के कारण वेे नोएडा से पहुंचे हेलीकॉप्टर से वह दिल्ली रवाना हो गए।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी गौतम ने चंपावत विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में शुक्रवार को भाग लिया था। कार्यक्रम के बाद उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। सीएमओ डॉ. आरपी खंडूरी ने बताया कि जिला अस्पताल के फिजिशियन डॉ. माधव बहादुर के नेतृत्व में गए चिकित्सा दल ने शुक्रवार और शनिवार सुबह सर्किट हाउस में उनकी जांच की। सीएमओ ने बताया कि इलाज के बाद उनकी तबीयत में सुधार हुआ, लेकिन उन्हें आराम करने की सलाह दी गई। इसके बाद गौतम कार्यक्रम छोड़ दिल्ली रवाना हो गए।

पर्वतीय रास्ते पर सफर में थकान के चलते शुक्रवार को उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की तबीयत बिगड़ गई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सर्किट हाउस पहुंचकर उनका उपचार किया। शनिवार को वे हेलीकॉप्टर से नोएडा रवाना हो गए थे। हालांकि अब उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *