न्यूज़

खटीमा में अनावश्यक बने रेलवे क्रासिंग ( railway crossings)होंगे बंद

रेलवे अधिकारियों के साथ विधायक की बैठक में हुई चर्चा

Report ring desk
खटीमा। नए सब-वे बनाने और अनावश्यक बने रेलवे क्रासिंग को बंद करने को लेकर विधायक पुष्कर सिंह धामी की मंगलवार को पूर्वाेत्तर रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। इसमें पीलीभीत-टनकपुर मार्ग पर बने समपारों को बंद करने को लेकर चर्चा की गई।

तहसील सभागार में हुई बैठक के दौरान बताया गया कि पीलीभीत से टनकपुर तक टेड़ाघाट, चारूबेटा, चांदा और नदन्ना पचैरिया के पास जो समपार बने हैं, उन्हें बंद किया जाएगा, इसके अलावा नए सब-वे बनाकर लोगों का आवागमन सुचारू किया जाएगा।

इस बाबत वरिष्ठ मंडल इंजीनियर इज्जतनगर की ओर से ऊधम सिंह नगर के जिलाधिकारी को पत्र भी भेजा गया है। विधायक धामी ने बताया कि भारत सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक नए सब-वे बनाने और अनावश्यक रेलवे फाटकों को बंद करने को लेकर बैठक में चर्चा की गई। इसके अलावा जहां पर रेलवे की जमीन होने के कारण मिट्टी भरान का काम नहीं हो पा रहा है, या बरसात के समय लोगों का आवागमन नहीं हो पा रहा है, या फिर सड़क नहीं होने से लोगों को परेशानी हो रही है, इसे भी रेलवे के अधिकारियों के समक्ष रखा गया। साथ ही उनसे मौका मुआयना करने को कहा गया।

बैठक में विधायक धामी के अलावा रेलवे सहायक मंडल इंजीनियर पूर्वाेत्तर रेलवे पीलीभीत अनुरुद्ध शर्मा, जे बख्श, खटीमा एसडीएम निर्मला बिष्ट, सीओ महेश चंद्र बिंजोला आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *