न्यूज़

छात्र संघ चुनाव के लिए मोबाइल टावर पर चढ़े दो छात्र नेता

Report ring desk

देहरादून। छात्र संघ चुनाव की अधिसूचना जारी करने की मांग को लेकर धरना, प्रदर्शन और तालाबंदी का दौर जारी है। छात्र संघ चुनाव कराने को लेकर बुधवार को डीएवी पीजी कालेज के दो छात्र जहां मोबाइल टावर पर चढ़ गए, वहीं अखिल भारतीय छात्र संगठन के सदस्यों ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कालेज परिसर में तालाबंदी के साथ खूब हंगामा भी हुआ। जबकि सक्षम छात्र संगठन ने भी एसजीआरआर पीजी कालेज में तालाबंदी की।

बुधवार 11 बजे डीएवी पीजी कालेज के समस्त छात्र संगठनों की संयुक्त छात्र संघर्ष समिति के दो पदाधिकारी मनमोहन सिंह रावत व आकिब अहमद कालेज से करीब बीस मीटर दूर ईसी रोड वाली गली में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गए। सूचना पर डालनवाला थाने से फोर्स मौके पर पहुंची।

उधर, छात्र संघर्ष समिति से जुड़े छात्र नेताओं ने डीएवी कालेज में हंगामा शुरू कर दिया और कालेज गेट पर तालाबंदी कर दी। जबकि मोबाइल टावर के नीचे दिनभर छात्र.छात्राएं, शिक्षक व पुलिस फोर्स तैनात रही। सिटी मजिस्ट्रेट कुश्म चौहान समेत पुलिसकर्मियों ने दोनों छात्रों से कई बार टावर से नीचे उतरने का अनुरोध किया, लेकिन वह नहीं माने। अंत में शाम करीब साढ़े चार बजे एसडीआरएफ के जवान टावर पर चढ़े और दोनों छात्रों को नीचे उतारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *