न्यूज़

दबंगों ने की पालिका के ईओ से मारपीट, कर्मियों ने दफ्तर में डाले ताले

पुलिस को दी तहरीर, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर पालिका कर्मियों ने दफ्तर में डाले ताले

By Naveen Joshi
खटीमा। क्षेत्र के कुछ दबंगों ने नगर पालिका के ईओ के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर दी। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। ईओ ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी है। वहीं, इससे गुस्साए पालिका कर्मियों ने अपने दफ्तर में ताले डाल दिए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को दी तहरीर में ईओ धर्मानंद शर्मा ने क्षेत्र के कुछ दबंग किस्म के लोगों पर जबरन उनके घर में घुसने और मारपीट करने का आरोप लगाया। कहा कि बृहस्पतिवार सुबह उन्होंने सफाई निरीक्षक के साथ शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया, इसके बाद वह कंजाबाग रोड पर वार्ड बीस स्थित अपने किराए के मकान पर आ गए। आरोप लगाया कि तभी दो-तीन दबंग किस्म के लोग उनके कमरे में जबरन घुस आए और गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे। आरोपियों ने उनके कमरे के गेट पर दस हजार रुपये फेंके और फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी। आस पड़ोसियों के आने पर आरोपी मौके से फरार हो गए, लेकिन जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दे गए। ईओ ने कोतवाली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
उधर, घटना की सूचना मिलने पर पालिका के कर्मचारी भड़क गए और अपने दफ्तर में ताले डालकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बाद में ईओ के समझाने पर कर्मचारी माने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *